उत्तरप्रदेश

आज बीजेपी पश्चिमी यूपी में दिखाएगी दम, अमित शाह, योगी घर-घर जाकर प्रचार करेंगे, नड्डा बढ़ाएंगे कार्यकर्ताओं का मनोबल

उत्तर प्रदेश में चुनावी माहौल के बीच आज सियासत का सुपर शनिवार है. पहले चरण की वोटिंग से पहले आज बीजेपी अपनी पूरी ताकत झोंकने की तैयारी में है. अपने स्टार प्रचारकों की फौज उतारने वाली है. वहीं अखिलेश भी आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी को निशाने पर ले सकते हैं. आज गृहमंत्री अमित शाह पश्चिमी यूपी के दौर पर रहेंगे. शामली और मेरठ में डोर टू डोर कैंपेन करेंगे. कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक और मंथन करेंगे.

इसके साथ ही सीएम योगी भी अलीगढ़ और बुलंदशहर का दौरा करेंगे. समाज के प्रबुद्ध व्यक्ति के साथ बैठक करेंगे. कार्यकर्ताओं के साथ लोगों के घर-घर जाकर वोट की अपील भी करेंगे. तो वहीं बिजनौर और गजरौला का मोर्चा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा संभालेंगे. कार्यकर्ताओं के साथ चुनावी रणनीति तैयार करेंगे.

विस्तार से जानिए कार्यक्रम
सीएम योगी बीजेपी के प्रचार रथों को रवाना करेंगे. बीजेपी के चुनाव प्रचार अभियान के लिए आज सुबह 9:30 बजे लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य एवं केंद्रीय मंत्री व प्रदेश चुनाव सह प्रभारी अनुराग ठाकुर पार्टी के प्रदेश मुख्यालय से प्रचार रथों को रवाना करेंगे.

डोर टू डोर प्रचार करेंगे सीएम

सीएम योगी आदित्यनाथ आज दोपहर 12.30 बजे अलीगढ़ के रघुनाथ पैलेस और जीटी रोड में घर-घर संपर्क करते हुए चुनाव प्रचार करेंगे. वे अलीगढ के प्रमुख सामाजिक व्यक्तियों के साथ बैठक करेंगे. दोपहर दो बजे बुलंदशहर के निकुंज हॉल, प्रदर्शनी मैदान में घर-घर संपर्क करके चुनाव प्रचार करेंगे व बुलंदशहर के प्रमुख सामाजिक व्यक्तियों के साथ चर्चा करेंगे.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आज यूपी के प्रवास पर रहेंगे. जहां कई संगठनात्मक बैठकें करेंगे और विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कार्यकर्ताओं एवं पार्टी पदाधिकारियों का मार्गदर्शन करेंगे. दोपहर एक बजे बिजनौर पहुंचेंगे और दोपहर 1.30 जेबीएस रिसार्ट बाईपास रोड़ बिजनौर में बिजनौर, नगीना और मुजफ्फरनगर के विधानसभा पदाधिकारियों के साथ महत्वपूर्ण बैठक करेंगे. दोपहर तीन बजे गजरौला पहुंचेंगे और सांसद कंवर सिंह तंवर के गजरौला निवास पर अमरोहा, मुरादाबाद व मेरठ विधानसभाओं के पदाधिकारियों के साथ महत्वपूर्ण बैठक करेंगे.

अमित शाह करेंगे डोर टू डोर प्रचार
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज यूपी का दौरा करेंगे. शाह शामली और मेरठ जिले में चुनावी कार्यक्रमों में शामिल होंगे. वह कैराना में घर-घर जाकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बीजेपी के उम्मीदवार के लिए प्रचार करेंगे. शाह अपने इस दौरे पर शामली और बागपत में पार्टी कार्यकर्ताओं व क्षेत्र के पदाधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगे. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी की रणनीति में अहम भूमिका निभा रहे शाह बाद में मेरठ भी जाएंगे.

मेरठ और कैराना में गृहमंत्री
वहां गृहमंत्री पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने के अलावा वहां के प्रबुद्ध लोगों के साथ संवाद भी करेंगे. अपने पहले चुनावी दौरे पर शाह का कैराना जाने का बड़ा राजनीतिक महत्व भी है. पिछले विधानसभा चुनाव में बीजेपी के कैराना से तत्कालीन सांसद दिवंगत हुकुम सिंह ने यहां से हिन्दुओं के पलायन का मुद्दा उठाया था. कैराना अल्पसंख्यक बहुल क्षेत्र है. उत्तर प्रदेश में सात चरणों में विधानसभा चुनाव होंगे. इसकी शुरुआत 10 फरवरी को होगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close