राष्ट्रीय

सुबह 11 बजे परिवार को सौंपा जाएगा सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर, पुलिस जारी करेगी आधिकारिक बयान

अंतिम दर्शन के लिए घर पर रखा जाएगा पार्थिव शरीर
सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर कूपर हॉस्पिटल से घर ले जाया जाएगा. घर पर ब्रह्माकुमारी से जुड़े 4 लोग अपने रीति-रिवाज से पूजा पाठ करेंगे. पार्थिव शरीर को कुछ समय के लिए अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा. दोपहर तक अंतिम संस्कार के लिए पार्थिव शरीर को ले जाया जाएगा.

ब्रह्मकुमारी समाज की विधि से होगा अंतिम संस्कार
पोस्टमार्टम के बाद पार्थिव शरीर मिलने के बाद आज सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार ब्रह्मकुमारी समाज की विधि से होगा. माना जा रहा है कि आज दोपहर से पहले उनका अंतिम संस्कार हो जाएगा.

मुंबई में होगा अंतिम संस्कार
पोस्टमार्टम के बाद सिद्धार्थ शुक्ला का शव आज परिवार को सौंप दिया जाएगा. सिद्धार्थ शुक्ला के पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार मुंबई में ही किया जाएगा. परिवार और दोस्तों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

आज आएगा मुंबई पुलिस का अधिकारिक बयान
मुंबई पुलिस आज अधिकारिक बयान जारी करेगी. पोस्ट्मॉर्टम के नोट्स भी आज ही आने वाले है. आज पार्थिव शरीर पहले ब्रह्माकुमारी के जुहू दफ्तर ले जाया जाएगा वहां पूजा पाठ होगा फिर वहां से घर लाया जाएगा. सूत्रों के मुताबिक कैसुआलिटी वार्ड में कई बार सिद्धार्थ शुक्ला की बोड़ी की बारीकी से जांच की गई और डॉक्टर को उनकी बॉडी पर कहीं भी बाहरी चोट के निशान नहीं मिले. वहीं मुंबई पुलिस ने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के माता बहन और जीजा का बयान दर्ज किया है.

Related Articles

Back to top button