राष्ट्रीय

बिहार चुनाव मे एनडीए की जीत पर पीएम मोदी ने दी बधाई, बोले- बिहार ने एक बार फिर पढ़ाया खूबसूरत लोकतन्त्र का पाठ

नई दिल्ली I बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजों को लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने बिहार की जनता का अभिवादन किया है. उन्होंने ट्वीट कर बिहार की जनता का शुक्रिया अदा किया है. वहीं, अमित शाह ने ट्वीट के जरिए विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधा है. अमित शाह ने ट्वीट के जरिए कहा कि, बिहार की जनता ने खोखलेवादे, जातिवाद और तुष्टिकरण की राजनीति को सिरे से नकार कर NDA के विकासवाद का परचम लहराया है.

पीएम मोदी ने चुनाव के नतीजों को देखते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं, उन्होंने लिखा है, ” बिहार ने दुनिया को लोकतंत्र का पहला पाठ पढ़ाया है. आज बिहार ने दुनिया को फिर बताया है कि लोकतंत्र को मजबूत कैसे किया जाता है. रिकॉर्ड संख्या में बिहार के गरीब, वंचित और महिलाओं ने वोट भी किया और आज विकास के लिए अपना निर्णायक फैसला भी सुनाया है.”

दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा है, ” बिहार के प्रत्येक वोटर ने साफ-साफ बता दिया कि वह आकांक्षी है और उसकी प्राथमिकता सिर्फ और सिर्फ विकास है. बिहार में 15 साल बाद भी NDA के सुशासन को फिर आशीर्वाद मिलना यह दिखाता है कि बिहार के सपने क्या हैं, बिहार की अपेक्षाएं क्या हैं.”

उधर अमित शाह ने अपने ट्वीट में विपक्ष पर निशाना साधते हुए लिखा है,” बिहार के हर वर्ग ने फिर एक बार खोखलेवादे, जातिवाद और तुष्टिकरण की राजनीति को सिरे से नकार कर NDA के विकासवाद का परचम लहराया है. यह हर बिहारवासी की आशाओं और आकांक्षाओं की जीत है… नरेंद्र मोदी जी और नीतीश कुमार जी के डबल इंजन विकास की जीत है. बिहार बीजेपी के कार्यकर्ताओं को बधाई.”

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी बीजेपी कार्यकर्ताओं को बधाई दी है और पीएम मोदी का अभिनंदन किया है, उन्होंने ट्वीट में लिखा है, ”मैं बीजेपी के करोड़ों कार्यकर्ताओं को हार्दिक धन्यवाद देता हूँ जिन्होंने कोरोना संक्रमण के दौरान जहां एक ओर अपने आपको मानवता की सेवा में झोंक दिया वहीं दूसरी ओर केंद्र एवं राज्य सरकार की उपलब्धियों को भी जन-जन तक पहुंचाया और हर बूथ पर पार्टी को मजबूत करने का कार्य किया.”

Related Articles

Back to top button