खास रिपोर्ट

समर्थ नारी समर्थ भारत की राष्ट्रीय सह संयोजिका माया श्रीवास्तव ने कहा कि सामाजिक संस्कार व नैतिक मूल्यों के पत्तन का परिणाम है समाज में श्रद्धा आफताब कांड।

श्रद्धा आफ्ताब कांड गिरते संस्कार व नैतिक मूल्यों के पत्तन का परिणाम – माया श्रीवास्तव

समर्थ नारी समर्थ भारत की राष्ट्रीय सह संयोजिका माया श्रीवास्तव ने कहा कि सामाजिक संस्कार व नैतिक मूल्यों के पत्तन का परिणाम है समाज में श्रद्धा आफताब कांड।आज हमारा समाज अपने संस्कारों के बजाय पाश्चत्य संस्कृति के रास्ते अपना रही है। इस कारण इस तरह की घटनाओं में वृद्धि हो रही है। आफताब श्रद्धा कांड की जितनी भी भर्त्सना हो वह कम होगी।

श्रीमती श्रीवास्तव आज पुनाइचक स्थित संगठन के प्रधान कार्यालय में श्रद्धा आफताब कांड के लिए जिम्मेवार कौन विषय पर आयोजित संगोष्ठी में बोल रही थी। संगोष्ठी की अध्यक्षता पुष्पा पाठक संचालन माला सिन्हा ने किया।

 

श्रीमति श्रीवास्तव ने उपस्थित महिलाओ से अपील की अपने परिवार में संस्कार के बल पर चलाने की दिशा में पहल करे।हम अपने संस्कारों को भूल रहे है जो आने वाले दिनों में नए पीढ़ी के लिए खतरनाक साबित होगा।

इस अवसर पर सुधा सिन्हा,स्मिता सिन्हा, सरिता सिंह, अंजू शर्मा, वीना श्रीवास्तव, सविता सिन्हा,अनिता मिश्रा, किरण ठाकुर, प्रीति कर्ण,अंजली ठाकुर, शिखा कर्ण, संजू देवी ,रेणु देवी शीतल कर्ण निशा वर्मा, गुड़िया देवी ,सीमा मिश्रा, शोभा सिंह सीता सिंह, रीना श्रीवास्तव ,काजल कर्ण, शोभा सिन्हा, कल्पना कर्ण आदि ने अपने विचार व्यक्त करते हुए श्रद्धा आफताब कांड को देश का दुश्मन बताते हुए ऐसी घटना को रोकने के लिए सभी को पहल करने की जरूरत है। – माया श्रीवास्तव

Related Articles

Back to top button