पंजाब

जालंधर में विस्थापित परिवारों के पक्ष में नित्री आरपीआई अठावले पंजाब विस्थापित परिवारों को पुनर्वास योजना के दायरे में लाए राज्य सरकार : गिल आवासीय कालोनी आवंटित की जाए

पंजाब

घरों के गिरने के दौरान हुई क्षति के लिए पीड़ितों को मुआवजा दिया जाना चाहिए

रैया : आरपीआई आठवले पंजाब के पूर्व संयोजक सतनाम सिंह गिल ने जालंधर नगर निगम द्वारा विस्थापितों के पक्ष में फतवा जारी कर पीड़ित परिवारों के प्रति सहानुभूति व्यक्त की.

श्री गिल ने विस्थापितों के साथ जालंधर प्रशासन द्वारा किये जा रहे अमानवीय व्यवहार की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि जालंधर प्रशासन को पहले विस्थापितों के पुनर्वास की व्यवस्था करनी चाहिए थी और फिर उन लोगों के घर जाना चाहिए था, लेकिन प्रशासन ने कुछ लोगों को ठंड के इस दौर में बैठे परिवारों के प्रति अमानवीय विचार रखते हुए परिवारों को आर्थिक नुकसान पहुंचाकर अपनी जनविरोधी सोच व्यक्त की है।

आरपीआई अठारहवें पंजाब के राज्य नेता सतनाम सिंह गिल ने विस्थापित परिवारों के हक में फतवा जारी कर पंजाब सरकार से मांग की है कि विस्थापितों के आवास के लिए कालोनी अलॉट की जाए और मुआवजा देकर मुआवजा दिया जाए। हुई क्षति के लिए।

इस मौके पर प्रदेश कमेटी सदस्य मंगल सिंह संधू, पीए गुरप्रीत सिंह खालसा, अमृतपाल सिंह, सर्बदीप सिंह घुकर, संदीप नागर, सतनाम सिंह मनन आदि मौजूद रहे।

फोटो कैप्शन : प्रेस से बातचीत करते आरपीआई के प्रदेश नेता आठवले श्री सतनाम सिंह।

Back to top button