उत्तराखंड

सहसपुर थाना पुलिसने दो अलग-अलग मामलों में बारह ग्राम स्मैक के साथ दो युवकों को किया गिरफ्तार

सहसपुर थाना पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में बारह ग्राम स्मैक के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है।आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस ऐक्ट में मुकदमा दर्ज कर दिया है। दोनों आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। जहां से दोनों को जेल भेज दिया है। सहसपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत सभावाला चौकी पुलिस की टीम गश्त पर थी। इसी दौरान आसन नदी पुल के पास से एक संदिग्ध पुलिस को मिला। पुलिस ने संदिग्ध की तलाशी ली।

उसके पास से पुलिस ने 6.50 ग्राम स्मैक बरामद की। जिस पर पुलिस ने आरोपी दानिश पुत्र लियाकत निवासी रेडापुर छरबा को गिरफ्तार किया। इसी दौरान एक और संदिग्ध पुलिस को इसी क्षेत्र में नजर आया। संदिग्ध पुलिस कर्मियों को देखकर भागने लगा। लेकिन पुलिस कर्मियों ने उसका पीछा कर घेरकर पकड़ लिया। आरोपी की तलाशी लेने पर उसके पास से भी 5.50 ग्राम स्मैक बरामद हुई।

आरोपी तासिम पुत्र अब्दुल रहीम निवासी रेडापुर छरबा को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीपीएस ऐक्ट में मुकदमा दर्ज कर किया है। चौकी प्रभारी सभावाला जयवीर सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस ऐक्ट मे मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। जहां से आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है।

Related Articles

Back to top button