उत्तराखंड

रिप्‍ड जींस से विवादों में आए उत्‍तराखंड के मुख्‍यमंत्री ने कहा, जब समय था तो दो ही पैदा किए, 20 क्यों नहीं पैदा किए

हल्‍द्वानी: उत्‍तराखंड नेतृत्‍व परिवर्तन के बाद से ही देशभर में सुर्खियों में बना हुआ है। भाजपा हाईकमान ने जहां पहले सभी संभावित चेहरों को नकार कर चौंकाते हुए सांसद तीरथ सिंह रावत को ताज सौंपा तो हर कोई स्‍तब्ध रह गया। वहीं सीएम बनने के बाद से तीरथ आए दिन कुछ न कुछ ऐसा बोल दे रहे हैं जो उनके और पार्टी दोनों के लिए झेलना मुश्किल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वे लगतार ट्रोल हो रहे हैं। पहले कुंभ को लेकर जहां पूर्व सीएम त्रिवेंद्र के साथ उनका मतभेद सामने आया वहीं रिप्‍ड जींस को लेकर उनके बयान की इतनी आलोचना हुई कि आखिरकार उन्‍हें माफी मांगनी पड़ी।

फिर क्‍यों जलन हो रही है…

मुख्‍यमंत्री तीरथ सिंह रावत का अब एक और वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वह कह रहे कि हर घर में पर यूनिट पांच किलो राशन दिया गया। 10 थे तो 50 किलो, 20 थे तो क्विंटल राशन दिया। फिर भी जलन होने लगी कि दो वालों को 10 किलो और 20 वालों को क्विंटल मिला। इसमें जलन कैसी? जब समय था तो आपने दो ही पैदा किए 20 क्यों नहीं पैदा किए। सीएम के ये वी‍डियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

अमेरिका ने 200 साल से अधिक राज किया…

रविवार को विश्‍व वानिकी दिवस पर रामनगर में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे मुख्‍यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने सनसभा को संबोधित करते हुए फिर कुछ ऐसा कह दिया जिसके लिए उन्‍हें माफी मांगनी पड़ सकती है। जनसभा को संबोधित करने दौरान ही उन्‍होंने बच्‍चा पैदा करने वाले बयान के अलावा कहा कि अमेरिका ने हम पर 200 साल से अधिक राज किया…ब्रिटिश की जगह भूलवश अमेरिकी का नाम लेने पर लोगों ने उनके इतिहास बोध पर सवाल उठा दिया है।

Related Articles

Back to top button