उत्तराखंड

रुद्रपुर में बीच बाजार पंजाब बेअरिंग गोदाम में लगी आग, बुझान में लगे दमकल के 10 वाहन

रुद्रपुर : ऊधमसिंहनगर जिले के रुद्रपुर मुख्य बाजार स्थित मोबिल और इंजन आयल की पंजाब बेअरिंग के गोदाम में अज्ञात कारणों से आग लग गई। इसका पता चलते ही दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे और आग बुझाने का प्रयास किया। करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। फिलहाल आग से हुए नुकसान आंकलन किया जा रहा है।

ओमेक्स निवासी भाई बलवीर कालरा और गुरनाम कालरा की मुख्य बाजार स्थित जनता इंटर कॉलेज के पास पंजाब बेअरिंग नाम से मोबिल और इंजन आयल का तीन मंजिला गोदाम है। बताया जा रहा है कि गुरुवार रात साढ़े आठ बजे के करीब वह गोदाम बंद कर घर चले गए। इसी बीच गोदाम में आग भड़क गई और धुवां उठने लगा।

यह देख आसपास के दुकानदार और लोग एकत्र होने लगे। उन्होंने इसकी जानकारी गोदाम स्वामी और दमकल कर्मियों को दी। सूचना पर एसपी सिटी ममता बोहरा, सीएफओ वंश बहादुर यादव, फायर स्टेशन ऑफिसर दमकल कर्मियों के साथ पहुंचते आग ने विकराल रूप ले लिया था। साथ ही आग तीन मंजिला तक पहुंच गई। इस पर मौके पर

पहुंचे दमकल कर्मी आग बुझाने में जुट गए। दमकल के करीब 10 वाहनों ने दो घंटे के मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस दौरान गोदाम स्वामी ने बताया कि आग से हुए नुकसान का आंकलन किया जा रहा है। सीएफओ रामधारी यादव ने बताया कि आग अज्ञात कारणों से लगी है। इसका पता लगाया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button