मनोरंजन

Salman Khan को Bigg Boss 15 से रातों रात रिप्लेस करेगी ये एक्ट्रेस, शो में लगेगा जबरदस्त एंटरटेनमेंट का तड़का!

सलमान खान का पॉपुलर शो बिग बॉस 15 वो कमाल नहीं दिखा पा रहा है जिसकी उम्मीद की गई थी. बिग बॉस 15 टीआरपी लिस्ट में ऊपर चढ़ ही नहीं पा रहा है. शो को टीआरपी लिस्ट के टॉप-10 में भी जगह नहीं मिली है. इसी बीच बिग बॉस 15 को लेकर एक नई खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल ने शो के होस्ट सलमान खान को रिप्लेस कर दिया है. जल्द ही शहनाज गिल बिग बॉस 15 की होस्ट बनने जा रही हैं. कहा जा रहा है कि शहनाज गिल इस हफ्ते शो में सलमान खान की जगह नजर आने वाली हैं.

हालांकि अभी तक इस बात पर न तो शो के मेकर्स ने मुहर लगाई है और न खुद शहनाज गिल ने ही इस बारे में कुछ कहा है. जब से ये खबरें सामने आई हैं शहनाज गिल के फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. मालूम हो कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद किसी भी टीवी शो में शहनाज गिल नजर नहीं आईं. कुछ समय पहले शहनाज गिल अपनी फिल्म हौसला रख को प्रमोट करती हुई दिखाई दी थीं.

कुछ समय पहले ऐसी खबरें आई थीं कि शहनाज गिल बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड एंट्री ले सकती हैं क्योंकि उन्हें मेकर्स ने अप्रोच किया है. हालांकि इस ऑफर को शहनाज गिल ने ठुकरा दिया. इसी बीच अब कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस हफ्ते वीकेंड के वार में शहनाज गिल धमाल मचाती हुई दिखाई देंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान इस हफ्ते बिग बॉस 15 को होस्ट नहीं करने वाले हैं. क्योंकि इस हफ्ते सलमान खान अपने दबंग टूर पर व्यस्त हैं, इसलिए इस हफ्ते शूट नहीं कर पाएं. ऐसे में शहनाज गिल एंटरटेनमेंट का तड़का लगाती हुई नजर आएंगी.

Related Articles

Back to top button