राष्ट्रीय

मुश्किल में घिरे ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या, मुंबई एयरपोर्ट पर जब्‍त हुईं इतने करोड़ की घड़ियां

टी20 विश्व कप 2021 में निराशजनक प्रदर्शन के बाद भारतीय टीम स्वदेश लौट आई है। पांड्या भी रविवार देर रात को टीम के साथ वापस आ गए। हालांकि, हार्दिक दुबई से मुंबई पहुंचने पर मुश्किल में घिर गए। कस्टम विभाग ने मुंबई एयरपोर्ट पर पंड्या की दो घड़ियों जब्त कर ली हैं। घड़ियों की कीमत पहले 5 करोड़ रुपए बताई गई थी। लेकिन मंगलवार को हार्दिक ने बयान जारी कर बताया कि घड़ियों की कीमत 5 नहीं बल्कि करीब 1.5 करोड़ रुपए है।

हार्दिक ने कहा कि सोमवार तड़के दुबई से मुंबई आने के बाद मैंने अपना सामान लिया और फिर खुद कस्टम काउंटर पर गया था, जहां मैंने सामान डिक्लेयर किया और कस्टम ड्यूटी दी। सोशल मीडीया पर अफवाह उड़ाई जा रही है कि मैंने मुंबई एयपोर्ट पर सामान डिक्लेयर नहीं किया था। मैं कानून का पालन करने वाला नागरिक हूं। मैं सरकार की सभी एजेंसियों का सम्मान करता हूं। बता दें कि हार्दिक को महंगी चीजें खरीदने का काफी शौक है। उनके पास लक्जरी फैशन ब्रांड्स के कई प्रॉडक्ट्स हैं। साथ ही वह घड़ियों के भी बेहद शौकीन हैं। उनके कलेक्शन में फिलिप नॉटिलस प्लेटिनम 5711 जैसी घड़ी भी है, जो दुनिया में चुनिंदा लोगों के पास है।

गौरतलब है कि हार्दिक का बल्ला टी20 विश्व कप में खामोश रहा। उन्होंने कोई प्रभावी पारी नहीं खेली। हार्दिक के नाकाम रहने के बाद उनके चयन और फिटनेस को लेकर सवाल उठाए गए। ऐसे में जब न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का सेलेक्शन हुआ तो हार्दिक को बाहर कर दिया गया। भारत और न्यूजीलैंड के बीच बुधवार से सीरीज का आगाज होने जा रहा है। पहला टी20 मैच जयपुर में खेला जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close