उत्तराखंड

बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन आज, प्रदेश में जगह-जगह किया जाएगा पुतला दहन

देहरादून I कांग्रेस कार्यकर्ता बढ़ती महंगाई को लेकर आज प्रदेशभर में प्रदर्शन कर सरकार का पुतला दहन करेंगे। जबकि बृहस्पतिवार को ऊधमिंसह नगर में किसान आंदोलन और महंगाई को लेकर प्रदर्शन किया जाएगा। दोनों ही प्रदर्शनों की कमान खुद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने संभाली हुई है।

कांग्रेस के प्रदेश संगठन महामंत्री विजय सारस्वत के मुताबिक प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह 21 जनवरी को काशीपुर में नए कृषि कानूनों और बढ़ती मंहगाई के विरोध में आयोजित धरना-प्रदर्शन में शामिल होंगे। इसी दिन दोपहर बाद दूसरी पार्टियों से कांग्रेस में आने वालों को सदस्यता दी जाएगी। प्रीतम काशीपुर में ही घर-घर कांग्रेस, बूथ-बूथ कांग्रेस मिशन के तहत विजय रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।

महंगाई के विरोध में हरीश रावत भी मैदान में उतरे

महंगाई के विरोध में उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत भी मैदान में उतर आए हैं। उनके मुताबिक महंगाई पर नियंत्रण पाने में भाजपा सरकार पूरी तरह से विफल रही है। सरकार की इस विफलता पर सबका ध्यान खींचने के लिए वे बुधवार 20 जनवरी को अपने देहरादून स्थित आवास पर एक घंटे का सांकेतिक धरना देंगे और उपवास पर बैठेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close