मनोरंजन

NCB के सामने आज पेश हो सकते हैं आर्यन खान, वसूली केस में शाहरुख की मैनेजर पूजा डडलानी से SIT करेगी पूछताछ

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के सामने अपना बयान दर्ज करा सकते हैं. रविवार को आर्यन बुखार की वजह से NCB दफ्तर नहीं पहुंचे थे. SIT आर्यन खान समेत 6 मामलों की जांच कर रही है.

इधर, NCB के अधिकारी समीर वानखेडे पर लगे वसूली के आरोपों की जांच जारी है. NCB की विजिलेंस टीम ने कथित डील करने वाली जगह का दौरा किया. ड्रग्स पार्टी वाले क्रूज पर जाकर भी जांच-पड़ताल की. NCB की विजिलेंस टीम ने कल मुख्य गवाह प्रभाकर सैल से करीब दस घंटे तक पूछताछ की. आज फिर बुलाया गया है. सैम डिसूजा समेत कई लोगों को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है.

प्रभाकर सैल के वकील तुषार खंडारे का दावा किया- “पूरे मामले में समीर वानखेडे समेत NCB के कई अधिकारी शामिल हैं. प्रभाकर सैल ने सभी सबूत सौंप दिए हैं. हम चाहते हैं कि मामला दर्ज हो. ”

दूसरी तरफ, मुंबई पुलिस की SIT के सामने शाहरुख की मैनेजर पूजा डडलानी आज बयान दर्ज करा सकती हैं. SIT ने सोमवार को पूछताछ के लिए बुलाया था. लेकिन पूजा ने सेहत का हवाला देकर और समय की मांग की थी.

मुंबई पुलिस की एसआईटी ने मयूर और बिंद्रा नाम के दो लोगों का बयान दर्ज किया. दोनों के बयान के मुताबिक केपी गोसावी को शाहरुख का मोबाइल नंबर चाहिए था. इधर, क्रूज ड्रग्स केस में अब महाराष्ट्र के मंत्री असलम शेख की एंट्री हो गई है. असलम शेख का दाव है कि बतौर मंत्री उन्हें भी क्रूज पार्टी के लिए न्योता मिला था. उन्होंने कहा कि फैशन टीवी इंडिया के हेड काशिफ खान ने बुलाया था.

Related Articles

Back to top button