उत्तराखंड

पूर्व CM हरीश रावतने कहा, गुटबाजी की वजह से कांग्रेस के लिए वोट नहीं करते कांग्रेसी

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने हरिद्वार के कांग्रेसियों को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि कुछ लोग चार साल, ग्यारह महीने कट्टर कांग्रेसी होते हैं, लेकिन चुनाव के एक महीने में कांग्रेस के प्रत्याशी के लिए वोट नहीं करते। सोमवार को यह बात उन्होंने बीते दिनों जयराम आश्रम में हुई कांग्रेसियों की बैठक को लेकर कहीं।उन्होंने कहा कि उस बैठक में कुछ ऐसे ही कांग्रेसी शामिल थे। हरिद्वार लोकसभा सीट पर अपनी दावदेारी से सीधे-सीधे टिप्पणी करने से बचते हुए उन्होंने कहा कि फिलवक्त उनके लिए पंचायत चुनाव महत्वपूर्ण है। उन्होंने केंद्र सरकार पर भी जमकर हमला बोला।

उत्तरी हरिद्वार क्षेत्र के राधाकृष्णधाम में सोमवार को संवाददाताओं से बातचीत करते हुए हरीश रावत ने पूर्व मंत्री हरक सिंह रावत का नाम लिए बिना कहा कि कुछ चेहरे भाजपा के मोहरे बन गए थे। उन्हें उन्होंने तब भी उजाड़ू बल्द बताया था। वे लोकतंत्र की हत्या करने में भाजपा के साथ थे लेकिन कांग्रेस ने बड़ा दिल दिखाते हुए उन्हें फिर से अपनाया।

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी और हरक सिंह की मुलाकात पर हरीश रावत ने कहा कि लोकतांत्रिक मूल्यों की पक्षधर कांग्रेस से जुड़े हरक का कोई संबंध महाराष्ट्र के राज्यपाल से नहीं होना चाहिए। हरीश रावत ने कहा कि फिलहाल मेरे लिए पंचायत चुनाव महत्वपूर्ण है। कांग्रेस की एकजुटता पर रावत बोले कि यदि मेरे किसी बयान से कांग्रेस कमजोर हो रही है तो वे भी इस तरह के बयान से बचेंगे। वे किसी की किसी भी तरह की बात पर टिप्पणी नहीं करना नहीं चाहेंगे।

Related Articles

Back to top button