उत्तराखंड

देहरादून आ रहा सेब से भरा वाहन अन‍ियंत्र‍ित होकर खाई में ग‍िरा, दो युवकों की मौके पर मौत

सीमांत तहसील त्यूणी से जुड़े अणू गांव के पास सेब से भरी एक बोलेरो पिकअप अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। हादसे में वाहन सवार दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

सूचना के तुरंत बाद थाना पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और स्थानीय ग्रामीणों की मदद से संयुक्त रेस्क्यू कर खाई से शवों को बाहर निकाल एंबुलेंस से राजकीय अस्पताल त्यूणी की मोर्चरी में रखवाया है। मृतकों की पहचान किशोर सिंह चौहान निवासी दुचाणु तहसील मोरी और पंकज कुमार निवासी कालसी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है सीमावर्ती बंगाण क्षेत्र के टिकोची से पिकअप सेब लेकर देहरादून मंडी जाते वक्त जेपीआरआर हाईवे पर अणू गांव के पास दुर्घटनाग्रस्त हुई।

गनीमत यह रही की कार सवार जज और उनके स्वजन को किसी तरह की चोट नहीं लगी। हादसा होने पर आसपास के लोग मौके की तरफ दौड़ पड़े। ग्रामीणों को आता देख चालक ट्रक को मौके पर ही छोड़कर वहां से भाग निकला। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया है। बताया गया है कि पुलिस ने कुछ देर बाद ट्रक चालक को भी हिरासत में लिया है। प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि पुलिस को इस मामले में अभी तक तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर पुलिस इस मामले में कार्रवाई करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close