उत्तराखंड

जीत के जश्न में सराबोर भाजपा, एक विधायक इतने खुश कि चायवाले को ही चाय बनाकर पिलाई

देहरादून। Uttarakhand Election 2022: विधानसभा चुनाव में दो-तिहाई बहुमत मिलने से उत्साहित भाजपा जीत के जश्न में डूबी है। प्रदेश भाजपा मुख्यालय में पहुंचे किशोर उपाध्याय टिहरी सीट पर अपनी जीत से बेहद खुश नजर आए। इतने खुश कि उन्‍होंने कार्यालय के मुख्य गेट पर चायवाले को ही चाय बनाकर पिला दी।

प्रदेश भाजपा कार्यालय में पार्टी के निर्वाचित विधायकों के पहुंचने का क्रम बना हुआ है। इस दौरान फूल-मालाओं से कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया जा रहा है तो समर्थन में गर्मजोशी से नारेबाजी कर रहे हैं।

सुबह से शुरू हुआ यह सिलसिला शाम तक चल रहा है। निर्वाचित विधायक कार्यकर्ताओं और जनता का आभार जता रहे हैं या तो प्रांतीय पदाधिकारियों से मुलाकात कर उन्हें जीत के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। साथ ही विभिन्न विषयों पर चर्चा भी कर रहे हैं।

नाकाम हुए विरोधियों के मंसूबे : किशोर

टिहरी से निर्वाचित विधायक किशोर उपाध्याय ने कहा कि भाजपा ने जिस तरह से अपने कैडर को खड़ा किया और उसमें लड़ने की जिजीविषा है, वह अभूतपूर्व है। प्रदेश कार्यालय में मीडिया से बातचीत में किशोर ने कहा कि वह जन्मभर के लिए भाजपा के आभारी हैं कि उनके रूप में पार्टी ने नए व्यक्ति को सहजता से स्वीकारा और सहयोग ही नहीं, आशीर्वाद भी दिया।

Related Articles

Back to top button