उत्तराखंड

प्रल्हाद जोशी बोले- मतगणना के समय आंख-कान-नाक खुले रखें अभिकर्ता

देहरादून। विधानसभा चुनाव की मतगणना के लिए अब जबकि दो दिन का समय शेष रह गया है तो भाजपा इसकी तैयारियों में जुट गई है। इस क्रम में सोमवार को यहां एक होटल में आयोजित पार्टी के प्रांतीय पदाधिकारियों, जिलाध्यक्षों, विधानसभा क्षेत्रों के प्रभारियों व प्रत्याशियों की बैठक में केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा के प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रल्हाद जोशी ने उन्हें मतगणना से संबंधित टिप्स दिए। उन्होंने निर्देश दिए कि मतगणना के दौरान अभिकर्ता अपने आंख-कान-नाक खुले रखें।

केंद्रीय मंत्री जोशी ने कहा कि मतगणना के दौरान अभिकर्ता की जागरूकता आवश्यक है। उन्हें मतगणना में समय से पहले पहुंचना है और जब तक अंतिम ईवीएम न खुल जाए, तब तक सतर्क व सजग रहना है। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में पार्टी पूर्ण बहुमत हासिल कर फिर से सरकार बनाने जा रही है। जीत की खुशी में ऐसा न हो कि ईवीएम का ध्यान भूल जाएं। जब तक अंतिम ईवीएम के वोटों की गणना नहीं हो जाती, तब तक जश्न नहीं मनाना है।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी मतगणना की बारीकियों के बारे में समझाया। साथ ही तैयारी के संबंध में दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकत्र्ता अब विधानसभा क्षेत्रों में अन्य कार्यकर्त्‍ताओं को प्रशिक्षित करेंगे, क्योंकि मतगणना चुनाव का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि हम एक बार फिर से राज्य की जनता का आशीर्वाद प्राप्त कर रहे हैं। सभी को मतगणना के समय विशेष ध्यान रखना है। कार्यकर्त्‍ताओं की सजगता सदैव हमारी जीत का माध्यम बनी है और मतगणना में भी यही दृष्टि बनाए रखनी होगी।

Related Articles

Back to top button