मनोरंजन

Sunil Grover Surgery: सुनील ग्रोवर की सेहत को लेकर फिक्रमंद हुए सलमान खान, कॉमेडियन के लिए उठाया ये कदम

एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर हाल ही में हेल्थ कारणों से चर्चाओं में आए हैं. सुनील की हार्ट सर्जरी हुई है और अब वे पहले से काफी बेहतर हैं. यह सर्जरी मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टिट्यूट में हुई थी. बताया जा रहा है कि पिछले महीने ही सुनील को सीने में दर्द हुआ था जिसके बाद से ही वे डॉक्टरों की निगरानी में लगातार बने हुए थे.

बहरहाल, अब खबर ये है कि सलमान खान खुद सुनील ग्रोवर की हेल्थ को लेकर फिक्रमंद हैं और उन्होंने अपने डॉक्टरों की टीम से कॉमेडियन की हेल्थ पर नज़र रखने के लिए कहा है.

आपको बता दें कि सलमान खान और सुनील ग्रोवर फिल्म ‘भारत’ में साथ काम कर चुके हैं. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुनील ग्रोवर का नाम सलमान खान के करीबियों में आता है. सलमान खान के डॉक्टरों की एक टीम, एक्टर के ड्रीम प्रोजेक्ट ‘बींइग ह्यूमन’ के साथ काम करती है. सलमान ने अपने डॉक्टरों की टीम से कहा है कि वे सुनील ग्रोवर की हेल्थ पर बारीक से नज़र रखें और यह सुनिश्चित करें कि कॉमेडियन ठीक हैं.

सलमान के अलावा कॉमेडियन कपिल शर्मा भी सुनील की हेल्थ को लेकर फिक्रमंद हैं. कपिल की मानें तो उन्हें यह जानकर शॉक लगा था कि सुनील की हार्ट सर्जरी हुई है. कपिल कहते हैं कि, ‘सुनील की सर्जरी की बात सुनकर मैं पूरी तरह से शॉक्ड था, मैं उनकी सेहत को लेकर फिक्रमंद हूं. मैंने उन्हें मैसेज भी किया था हालांकि, वे कल ही अस्पताल से डिस्चार्ज हुए हैं. मैं उम्मीद नहीं करता हूं कि वे मैसेज का जवाब दे पाएंगे’.

Related Articles

Back to top button