उत्तराखंड

राहुल गांधी कल किच्छा और ज्वालापुर में करेंगे प्रचार, इसलिए भी बेहद अहम माना जा रहा दौरा

देहरादून। Uttarakhand Vidhan Sabha Election 2022 कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पांच फरवरी को उत्तराखंड में दो स्थानों किच्छा और ज्वालापुर में वर्चुअल सभाओं को संबोधित करेंगे। विधानसभा क्षेत्र किच्छा के साथ ही आसपास की किसान बहुल सीटों के समीकरणों को देखते हुए राहुल के दौरे को महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

उत्तराखंड में चुनाव प्रचार में कांग्रेस किसी भी स्तर पर कसर नहीं छोड़ना चाहती। बीते बुधवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने देहरादून में चुनाव घोषणापत्र जारी करने के साथ ही वर्चुअल माध्यम से 70 विधानसभा क्षेत्रों में रैली को संबोधित किया था। अब कांग्रेस के स्टार प्रचारक राहुल गांधी शनिवार को उत्तराखंड का रुख कर रहे हैं। पार्टी ने राहुल की वर्चुअल सभाओं के लिए किसान बहुल और अल्पसंख्यक आबादी वाले क्षेत्रों को चुना है।

वह शनिवार सुबह 12.10 बजे ऊधमसिंहनगर जिले के किच्छा पहुंचेंगे। वहां मंडी में किसान संवाद कार्यक्रम में शामिल होंगे। विधानसभा क्षेत्र किच्छा के साथ ही आसपास की किसान बहुल सीटों के समीकरणों को देखते हुए राहुल के दौरे को महत्वपूर्ण माना जा रहा है। इसके बाद वह इसी दिन दोपहर करीब चार बजे हरिद्वार जिले में ज्वालापुर क्षेत्र में जवाहर लाल नेहरू युवा केंद्र में वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे।

Related Articles

Back to top button