राष्ट्रीय

दिल्ली में आज फिर UP BJP कोर कमेटी की बैठक, शाह-नड्डा समेत बड़े नेता मौजूद रहेंगे, बाकी बचे उम्मीदवारों के नाम पर होगा मंथन

UP Assembly Elections 2022: उत्तर प्रदेश की बाकी बची सीटों के लिए आज बीजेपी की कोर कमेटी की फिर दिल्ली में बैठक होगी. साथ ही में संजय निषाद के साथ भी बैठक संभव है और अनुप्रिया पटेल के साथ भी बैठक हो सकती है. दोनों दलों के साथ गठबंधन की सीट शेयरिंग पर बात होगी. संजय निषाद ने एलान किया है कि उनकी पार्टी 15 सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद आज दिल्ली आ रहे हैं. जहां उनकी केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी के प्रदेश चुनाव प्रभारी व केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान से मुलाक़ात होगी. गठबंधन पर मुहर लगेगी. संजय निषाद ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी के साथ गठबंधन में निषाद पार्टी 15 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी. निषाद पार्टी किन सीटों पर चुनाव लड़ेगीइसके बारे में निर्णय सोमवार को यानि आज दिल्ली में बीजेपी के शीर्ष नेताओं के साथ चर्चा के दौरान किया जाएगा.

इससे पहले रविवार को गोवा बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक बीजेपी मुख्यालय में हुई. बैठक में अमित शाहजेपी नड्डा और गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत के अलावा अन्य नेता मौजूद रहे. गोवा (Goa) के बाद उत्तराखंड कोर ग्रुप की बैठक बीजेपी मुख्यालय में हुई. जिसमें अमित शाहमुख्यमंत्री पुष्कर धामीप्रह्लाद जोशीदुष्यंत गौतमलोकेट चटर्जीरेखा वर्माप्रदेश अध्यक्ष मदनल कौशिक शामिल हुए.

UP चुनाव के लिए अमित शाह ठोकेंगे ताल

Related Articles

Back to top button