उत्तराखंड

न्यू ईयर के जश्‍न के लिए पर्यटक स्‍थल मसूरी और धनोल्टी तैयार, 90 फीसद होटल हो चुके हैं बुक; बर्फबारी कर सकती है आपका स्‍वागत

देहरादून। New Year celebration नए साल के जश्न के लिए पहाड़ों की रानी मसूरी तैयार है। अगर आप भी न्यू ईयर का जश्न मसूरी में मनाने की तैयारी कर रहे हैं, मगर अब तक अपने लिए होटल में बुकिंग नहीं की है तो आपकी यह इच्छा खटाई में पड़ सकती है। क्योंकि, नए साल के लिए अभी से मसूरी में 90 फीसद होटल बुक हो चुके हैं। चकराता, धनोल्टी और देहरादून में भी 70 फीसद से अधिक बुकिंग हो चुकी है। क्रिसमस और नए साल के जश्न के लिए मसूरी के होटल व रेस्तरां को विशेष रूप से सजाया जा रहा है। इस दौरान रंगविरंगी लाइट की रोशनी में जगमग मसूरी जश्न में चार चांद लगाने का काम करेगी।

होटल एसोसिएशन मसूरी के अध्यक्ष राकेश नारायण माथुर ने बताया कि नए साल के स्वागत के लिए मसूरी को दुल्हन की तरह सजाने की योजना है। मालरोड, हवाघर और शहर के चौराहों के साथ ही धार्मिक स्थलों को नए साल के लिए रंगविरंगी लाइट से सजाया जाएगा। माथुर ने बताया कि इस न्यू ईयर पर मसूरी पूरी तरह पैक रहेगा। न्यू ईयर के लिए होटलों में 90 फीसद बुकिंग हो चुकी है। होटलों में नए साल पर पर्यटकों के लिए विभिन्न थीम पर विशेष पैकेज के साथ खास इंतजाम किए जा रहे हैं। डांस और मिस्टर व मिस न्यू ईयर कांटेस्ट भी आयोजित किए जाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close