राष्ट्रीय

इंडियन नेवी डे आज, राष्ट्रपति ने दी बधाई, पीएम मोदी ने कहा- अनुकरणीय योगदान पर गर्व है

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने भारतीय नौसेना कर्मियों को नौसेना दिवस की बधाई दी है. अपने बधाई संदेश में राष्ट्रपति ने नौसेना दिवस पर सभी नौसैन्य कर्मियों, पूर्व नौसैनिकों और उनके परिवारों को बधाई देते हुए कहा, ”आपकी सेवा के लिए समस्य भारतीय कृतज्ञ हैं.” इस मौके पर पीएम मोदी ने कहा कि मैं नौसेना से जड़े सभी लोगों का अभिनंदन करता हूं. उन्होंने कहा कि हमें भारतीय नौसेना के अनुकरणीय योगदान पर गर्व है.

राष्ट्रपति ने दी बधाई

राष्ट्रपति कोविंद ने ट्वीट कर कहा, ”नौसेना दिवस पर, सभी नौसेना कर्मियों, पूर्व नौसैनिकों और उनके परिवारों को बधाई. समुद्री क्षेत्र की सुरक्षा करने और समुद्र में हमारे हितों की रक्षा करने के अलावा, हमारी नौसेना ने कोविड-19 संबंधित संकटों से निपटने में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. भारतीय आपकी सेवा के लिए आभारी हैं.”

पीएम ने बधाई संदेश में क्या कहा

नौसेना दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नौसेना कर्मियों और पूर्व कर्मियों को अपने बधाई संदेश में कहा, ”नौसेना दिवस की बधाई. हमें भारतीय नौसेना के अनुकरणीय योगदान पर गर्व है. प्राकृतिक आपदाओं जैसे संकट की स्थिति को कम करने में हमारे नौसेना के जवान हमेशा सबसे आगे रहे हैं.”

Related Articles

Back to top button