उत्तराखंड

हरदा के तंज का सुमित हृदयेश ने किया पलटवार, बाेले-हर कार्यकर्ता की तरह पोस्ट पढ़कर व्यथित हूं

हल्द्वानी: पूर्व सीएम व कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत के ट्वीट पर घमासान बढ़ते ही जा रहा है। मंगलवार को हरदा ने होटल में होने वाले कांग्रेस कार्यक्रमों को लेकर तीखा कटाक्ष करते हुए ट्वीट कर दिया। नेता प्रतिपक्ष डा. इंदिरा हृदयेश ने इसका जवाब नहीं दिया तो उनके पुत्र व आल इंडिया कांग्रेस कमेटी के सदस्य सुमित हृदयेश ने पलटवार किया है।

मंगलवार को फेसबुक में पोस्ट करते हुए सुमित ने कांग्रेस को लोकतांत्रिक संगठन बताते हुए लिखा है कि इंटरनेट मीडिया पर एक पोस्ट (हरदा का ट्वीट) पढ़कर तमाम कांग्रेस कार्यकर्ताओं की तरह व्यथित हूं। इसलिए पीड़ा हमेशा साथ देने वालों तक पहुंचाना चाहता हूं। जिस स्वराज आश्रम का जिक्र उस पोस्ट में किया गया है, उसकी नींव पूर्व सीएम एनडी तिवारी ने रखी और मेरी माता डा. इंदिरा हृदयेश व पिता स्वर्गीय हृदयेश कुमार जैसे जमीनी कार्यकर्ताओं ने उसे साकार किया।

कई नेता सांसद से लेकर केंद्रीय मंत्री व सीएम रहे, लेकिन किसी का भी स्वराज आश्रम को लेकर कोई योगदान नहीं है। इंटरनेट मीडिया में जिस होटल का जिक्र किया गया है, वह 2002, 2007, 2012 और 2017 के विधानसभा चुनावों में कुमाऊं मंडल के कांग्रेस संगठन के वार रूम के रूप में प्रसिद्ध है। उन्होंने पूर्व सीएम के पोस्ट पर तीखी टिप्पणी करते हुए लिखा है, कार्यकर्ताओं का सम्मान केवल इंटरनेट मीडिया की पोस्टों तक सीमित न रहे, बल्कि उस सम्मान को धरातल पर ले जाने की जिम्मेदारी सभी की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close