राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, 3 आतंकियों को घेरा

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर के बारामूला में भारतीय सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की खबर है. अभी तक की जानकारी के मुताबिक बारामूला में दो से तीन आतंकी छुपे हुए हैं और लगातार फायरिंग कर रहे हैं. भारतीय सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को ​घेर लिया और लगातार फायरिंग की जा रही है. अभी तक किसी भी आतंकी के मारे जाने या फिर पकड़े जाने की सूचना नहीं है.

जानकारी के मुताबिक भारतीय सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि बारामूला सेक्टर में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं और किसी बड़ी आतंकी साजिश की योजना बना रहे हैं. खुफिया सूचना के आधार पर भारतीय सुरक्षाबलों ने स्थानीय पुलिस के मिलकर इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया. खबर है कि खुद को घिरता देख आतंकियों ने फायरिंग कर दी. फायरिंग की आवाज से अंदाजा लगाया जा रहा है कि इलाके में दो से तीन आतंकी छुपे हुए हैं.

खबर है कि भारतीय सुरक्षाबलों ने पहले आतंकियों को आत्मसमर्पण् करने के लिए कहा था लेकिन आतंकी फायरिंग करते रहे, जिसके जवाब में भारतीय सुरक्षाबलों को भी फायरिंग करनी पड़ी. अभी तक किसी भी आतंकी के पकड़े जाने या फिर मारे जाने की सूचना नहीं है. बता दें कि पाकिस्तान लगातार भारत में आतंकी गतिविधि तेज करने की कोशिश में लगा हुआ है लेकिन भारती सुरक्षाबल उसके हर मंसूबे पर पानी फेर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button