उत्तराखंड

UKSSSC पेपर लीक मामले पर CM धामी हुए शख्त, दिए शख्त कार्यवाही के संकेत

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग पेपर लीक मामले में एक बार फिर सख्ती दिखानी शुरू कर दी है। सीएम ने साफ संकेत दिए हैं कि पेपर लीक से जुड़े जो भी लोग शामिल होंगे, उन सभी पर सख्त से सख्त कारवाई की जाएगी। एसटीएफ दोषियों की धरपक्कड़ में लगी हुई और जांच पूरी तरह से पारदर्शिता होगी। धामी ने कहा कि पेपर लीक भर्ती में जो भी अभ्यर्थी अपनी मेहनत से पास हुए हैं उनको भी निराश नही किया जाएगा।

सरकार ऐसे अभ्यर्थियों के लिए कोई समाधान जरूर निकालेगी। दरोगा भर्ती मामले पर भी सीएम धामी ने सख्ती दिखाई है। भर्ती के जांच के आदेश दे दिए गए हैं। चूंकि, यह मामला पुलिस विभाग से जुड़ा हुआ है, इसलिए इसकी जांच विजिलेंस को सौंपी गई है। सीएम धामी ने कहा कि कोई कितना भी पॉवरफुल क्यों ना हो, उसको बख्शा नही जाएगा।

विधानसभा भर्तीयों में गड़बड़ियों की बात भी सामने आई है और वह विधानसभा अध्यक्ष से भी इसको लेकर अनुरोध करेंगे। राहुल गांधी के ट्वीट पर सीएम धामी ने कहा जिस भी कालखण्ड में जो भी गड़बड़ियां हुई हैं सबकी जांच होंगी। आपको बता दें कि राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा था कि उत्तराखंड सरकार बेरोज़गारों का हक मार रही है।

Related Articles

Back to top button