उत्तराखंड

देहरादून _ राष्ट्रीय पत्रकार यूनियन के प्रदेश महामंत्री (संस्थापक) विकास गर्ग ने आज जारी हुए एक विज्ञापन आदेश पर लघु समाचार पत्रों के लिए भी विज्ञापन की मांग की।

हर घर तिरंगा पर्व पर लघु समाचार पत्रों को भी विज्ञापन मिले!

देहरादून

विकास गर्ग ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के सामान पूरे देश में हर घर तिरंगा अभियान चलाया जा रहा है जहां देश के प्रत्येक घर में देश की शान तिरंगा को लगाए जाने के लिए निवेदन किया जा रहा है यह महापर्व उत्तराखंड में भी बड़े धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है।

क्योंकि इस अभियान में पत्रकारों का भी एक बहुत बड़ा रोल है समाज तक यह संदेश पहुंचाने का है। इस अवसर पर उत्तराखंड में सूचना एवं लोक संपर्क विभाग द्वारा दैनिक समाचार पत्रों को हर घर तिरंगा पर आधारित विज्ञापन जारी किया गया लेकिन इस महापर्व में लघु समाचार पत्र जिसमे साप्ताहिक, पाक्षिक, मासिक, त्रैमासिक, को अनदेखा किया गया। जिसकी विकास गर्ग ने घोर निंदा की उन्होंने मुख्यमंत्री उत्तराखंड सरकार, सचिव सूचना एवं महानिदेशक सूचना से लघु समाचार पत्रों को भी विज्ञापन आदेश जारी करने के लिए मांग पत्र व्हाट्सएप के माध्यम से प्रेषित किया।

पत्र में श्री गर्ग ने लिखा _ महानिदेशक सूचना

सूचना एवं लोक संपर्क विभाग उत्तराखंड

विषय : हर घर तिरंगा पर्व पर लघु समाचार पत्रों को भी विज्ञापन विषयक!

महोदय

हर घर तिरंगा, का इतना बड़ा इवेंट है भारत सरकार और तमाम देश की सरकार है इसको एक महाकुंभ की तरह मना रही है।

दैनिक समाचार पत्रों को विज्ञापन जारी कर दिया गया जबकि इसके हकदार लघु समाचार पत्र साप्ताहिक,पाक्षिक, मासिक, त्रैमासिक भी हैं।

आपसे निवेदन है कि लघु समाचार पत्रों की तरफ भी ध्यान देने की कृपा करें।

क्योंकि लघु समाचार पत्र भी इस महान पर्व में हिस्सेदार हैं।

धन्यवाद

                       विकास गर्ग

                      प्रदेश महामंत्री

          राष्ट्रीय पत्रकार यूनियन (रजि0)

Related Articles

Back to top button