मनोरंजन

कपिल शर्मा ने किया खुलासा, कैसा होता है उनका रिएक्शन जब बेटी अनायरा उठा देती है सुबह-सुबह

कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में हर हफ्ते सेलेब्स आते हैं जो अपनी आने वाली फिल्म का प्रमोशन करते हैं. सेलेब्स के साथ कपिल शर्मा ढेर सारी मस्ती करते हैं. सेलेब्स भी अपने कई राज खोलते हैं तो कपिल शर्मा भी खुद से जुड़ी कई बातें फैंस को बताते हैं. शनिवार को कपिल शर्मा शो में अपनी फिल्म ए थर्सडे के प्रमोशन के लिए नेहा धूपिया, यामी गौतम और अतुल कुलकर्णी आए थे. जिनके साथ कपिल ने ढेर सारी मस्ती की. शो में कपिल ने अपनी बेटी के बारे में भी कुछ बातें बताईं.

नेहा धूपिया ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है. कपिल ने नेहा को बेटे के जन्म की बधाई दी. कपिल ने शो में नेहा को बादाम भी दिए ताकि वह बच्चों और काम को साथ में मैनेज कर सकें. इस पर अतुन कुलकर्णी ने कहा कि बहुत जल्दी नहीं दे रहे हो. इस बात पर चुटकी लेते हुए कपिल ने कहा कि तो क्या तीसरे बच्चे के होने के बाद दूं. कपिल की इस बात के बाद हर कोई जोर-जोर से हंसने लगा.

सुबह उठा देती है अनायरा
फिल्म में यामी ने 16 बच्चों के साथ काम किया है.  यामी ने फिल्म में बच्चों के साथ काम करने का अनुभव बताया कि वह सब बहुत स्मार्ट थे. कपिल ने यामी की बात पर हामी भरते हुए कहा- मेरी बेटी खुद 12 घंटे की नींद लेकर मुझे सुबह उठाने आ जाती है. कपिल ने कहा कि शूटिंग शेड्यूल की वजह से वह देर रात सोते हैं और हर सुबह अनायरा आकर उन्हें कहती है- पापा वेकअप.

कपिल की बात सुनने के बाद जज अर्चना पूरन सिंह ने पूछा कि तेरा क्या रिएक्शन होता है. कपिल कहते हैं- मैं कहता हूं उसे कि अपनी नींद तो कर आई पूरी. मुझे मेरी तो कर लेने दे.

कपिल शर्मा के दो बच्चे एक बेटा और एक बेटी हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन उनके साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

Related Articles

Back to top button