राष्ट्रीय

PM मोदी ने तीन तलाक पर विपक्ष पर किया हमला, कहा- ‘पूरा कुनबा उसके खिलाफ था, लेकिन मुस्लिम महिलाएं दे रही हैं आशीर्वाद’

UP Election 2022: पीएम नरेंद्र मोदी गुरुवार को यूपी के फतेहपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने तीन तलाक के खिलाफ कानून का विरोध करने के लिए विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि तीन तलाक का विरोध कर रही पार्टियां स्वार्थी है और ये उनके बारे में भी नहीं सोचते जो इन्हें वोट दे रहे हैं. उन्होंने कांग्रेस पर वार करते हुए कहा कि कुछ नेताओं की सोच परिवार से शुरू होकर परिवार पर ही खत्म हो जाता है.

उन्होंने कहा कि जनता के हितों के बारे में सोचने के बजाय परिवार हित में सोचने वाली पार्टियों से यूपी जैसा बड़ा राज्य नहीं संभाला जाएगा. यही कारण है कि यूपी एक बार फिर कहा रहा है- आएगें तो योगी ही.

पीएम (PM) ने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की “यूपी दे भाई” वाली टिप्पणी पर कांग्रेस को घेरते हुए कहा, यूपी की जानता को ऐसी पार्टियों से दूर रहने की जरूरत है. यूपी के फतेहपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा, “सरकार ने जब तीन तलाक के विरुद्ध कानून बनाया तो पूरा कुनबा उसके खिलाफ खड़ा हो गया. मैं यह देखकर हैरान हूं कि यह लोग कितने स्वार्थी हैं कि जो लोग उनको वोट देकर सत्ता में लाते हैं, ये उनका भी भला नहीं सोच पा रहे हैं. मुझे तीन तलाक के खिलाफ कानून बनाने पर आज हिंदुस्तान के हर कोने से मेरी मुस्लिम बहन-बेटियां आशीर्वाद दे रही हैं, क्योंकि उनके जीवन की रक्षा का मैंने बहुत बड़ा काम किया है.”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close