मनोरंजन

आमिर खान की बेटी Ira Khan की इस तस्वीर में दिखा सिगरेट का पैकेट, यूजर्स ने जमकर लगाई क्लास

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर आमिर आमिर खान की बेटी इरा खान अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसके वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल, इरा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने डॉगी को गोद में लेकर बैठी हैं. वह जिस बेंच पर बैठी हैं, लोगों को उसमें सिगरेट और लाइटर भी दिख रहा है. हालांकि, तस्वीर में वह एरिया ब्लर नजर आ रहा है.

तस्वीर में देखा जा सकता है कि इरा पर कैमरा फोकस किया गया है और उनके आसपास की चीजों को ब्लर कर दिया गया है. ऐसे में यूजर्स मान रहे हैं कि उन्होंने बेंच पर रखे सिगरेट के पैकेट और लाइटर को ब्लर कर दिया है. कुछ यूजर्स ने कॉमेंट कर पूछा है कि किस ब्रांड की सिगरेट है. कुछ यूजर्स ने उन्हें सिगरेट से होने वाले नुकसान गिनाए हैं.

मां ने दी सेक्स एजुकेशन की किताब

इरा खान ने अपनी एक पोस्ट में लिखा,”मुझे नहीं लगता कि मैंने पहले कभी खुद को पूरी तरह से देखा है. जब मैं बड़ी हो रही थी तो मेरी मम्मी ने मुझे सेक्स एजुकेशन की किताब दी थी और इसने मुझे खुद को मिरर में देखने के लिए कहा था. लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया. मेरा शरीर भी सामान्य रूप से बहुत बदल गया है. अभी एक लंबा रास्ता तय करना है.”

डिप्रेशन का शिकार हुईं इरा

इरा खान ने अपनी इस पोस्ट में लिखा था,”जब मैं 14 साल की थी तो मेरा यौन शोषण हुआ था. तो मुझे पता नहीं था कि क्या हो रहा है, लेकिन जब मुझे पता चला तो मैं इससे दूर चली गई. हां मुझे बुरा लगा कि मैंने अपने साथ ये क्यों होने दिया, लेकिन यह भी कोई जिंदगी भर का इतना बड़ा सदमा नहीं था कि मैं डिप्रेशन में जाऊं. दोस्तों और मां-बाप को बता सकती हूं, पर क्या बताऊं. वह मुझसे पूछेंगे क्यों? तो मैं क्या बताऊंगी.”

Related Articles

Back to top button