राष्ट्रीय

राहुल गांधी ने हिंदुत्व के मुद्दे पर वीडियो शेयर कर बीजेपी को घेरा, पुलिस ने कहा- ये फेक है

UP Elections: उत्तर प्रदेश में अगले कुछ दिनों में विधानसभा चुनाव होने हैं. चुनावों से ठीक पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हिंदुत्व के मुद्दे पर बीजेपी पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने एक वीडियो को शेयर करते हुए दावा किया है कि, बीजेपी नेता वृद्ध मतदाता को डरा धमका कर वोट डालने का दबाव बना रहा है. हालांकि राहुल गांधी का बीजेपी के खिलाफ ये पैंतरा गलत साबित तब हुआ जब पुलिस ने इस वीडियो को फेक बताया.

दरअसल, बीते दिन राहुल गांधी ने एक वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कांग्रेस नेता ने लिखा, “हिंदुत्ववादियों की राजनीति यानि गुंडागर्दी.” राहुल गांधी की इस वीडियो में दो लोग आपस में बहस करते दिखाई दे रहे हैं. दावा किया गया कि वीडियो में दिख रहा युवा शख्स बीजेपी पार्षद है जो वृद्ध को धमका रहा था. माना जा रहा था कि वृद्ध ने बीजेपी को वोट देने से इंकार किया था जिसके बाद बीजेपी युवा पार्षद उन्हें डरा धमका रहा था.

दोनों आपस में कर रहे थे हंसी-मजाक- पुलिस

वहीं, वीडियो की जांच में पुलिस ने इसे फेक पाया है. पुलिस ने बताया कि कानपुर शहर में ये वीडियो वायरल हुआ जिसमें दावा किया जा रहा था कि बीजेपी नेता राघवेंद्र मिश्रा, कांग्रेस समर्थक भुपेंद्र भदौरिया को धमका कर वोट डालने का दबाव बना रहा था. हालांकि जब वीडियो की जांच की गई तो पता चला कि ये दोनों शख्स पड़ोसी हैं. भूपेंद्र ने बताया कि उन पर कोई दबाव नहीं डाला गया और वो दोनों आपस में हंसी-मजाक कर रहे थे. उनकी इस वीडियो को किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

Related Articles

Back to top button