मनोरंजन

विवाद के बाद अभिनेता सिद्धार्थ ने साइना नेहवाल से माफी मांगी, बोले- तुम हमेशा मेरे लिए चैंपियन रहोगी

बॉलीवुड सुपरहिट ‘रंग दे बसंती’ से मशहूर हुए अभिनेता सिद्धार्थ ने भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी व ओलंपिक पदक विजेता साइना नेहवाल के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसके बाद काफी बड़ा विवाद खड़ा हो गया। साइना के पिता ने भी आगे आकर सिद्धार्थ को लताड़ लगाई, जिसके बाद सिद्धार्थ ने अब साइना से माफी मांग ली है।

साइना नेहवाल ने प्रधानमंंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक वाले मामले को लेकर एक पोस्ट लिखा था। पंजाब में हुई उस चिंताजनक घटना को लेकर साइना ने लिखा था कि, कोई भी देश खुद को सुरक्षित नहीं कह सकता अगर उसके प्रधानमंत्री की सुरक्षा में ही चूक हो जाए। आरजकतावादियों द्वारा पीएम मोदी पर कायराना हमले की मैं कड़े शब्दों में निंदा करती हूं।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेता सिद्धार्थ ने साइना को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट किया जिस पर साइना के पिता हरवीर सिंह नेहवाल ने टाइम्सनाउ से बातचीत करते हुए अपनी नाराजगी जताई और सिद्धार्थ को लताड़ लगाई। इसके बाद से सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ के खिलाफ आवाज उठने लगी और उनका ट्विटर अकाउंट ब्लॉक तक करने की मांग उठने लगी।

इस पूरे विवाद को बढ़ता देख सिद्धार्थ ने साइना से माफी मांगते हुए एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा। सिद्धार्थ ने इस पोस्ट में लिखा, “डियर साइना, मैं अपने खराब जोक के लिए तुमसे माफी मांगना चाहता हूं जो मैंने कुछ दिन पहले तुम्हारे एक ट्वीट को लेकर किया था। मैं तुमसे कई चीजों को लेकर असहमत हो सकता हूं लेकिन तुम्हारे ट्वीट को लेकर मुझे जो निराशा हुई व गुस्सा आया, उसको भी मैं अपने द्वारा उपयोग किए गए लहजे व शब्दों को सही नहीं ठहरा सकता।” इस माफी वाले पत्र के अंत में सिद्धार्थ ने लिखा आप हमेशा मेरी चैंपियन रहोगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close