उत्तराखंड

भाजपा नेता विकास गर्ग के नेतृत्व में जन चेतना स्कूटर मोटरसाइकिल रैली का आयोजन हुआ

anil makwana

देहरादून

आज 18 धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा नेता वरिष्ठ समाजसेवी विकास गर्ग के नेतृत्व में ने हर घर भाजपा,घर-घर भाजपा स्कूटर मोटरसाइकिल जनचेतना रैली का आयोजन किया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज 18 धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत निरंजनपुर मंडी से भाजपा नेता व वरिष्ठ समाजसेवी विकास गर्ग के नेतृत्व में एक स्कूटर मोटरसाइकिल जनचेतना रैली का आयोजन किया गया जिसमें भारी संख्या में लोग पहुंचे और रैली का हिस्सा बने।

स्कूटर मोटरसाइकिल रैली मुख्य मुख्य मार्गो में किया गया निरंजनपुर मंडी से चलते हुए पटेल नगर बाजार चौकी से से निकलते हुए बिंदाल पुल,इंद्रेश हॉस्पिटल, ब्लेसिंग फ्रॉम, पाम सिटी से निकलते हो जन संपर्क किया गया। स्कूटर मोटरसाइकिल रैली ने नारायण बिहार में जनसंपर्क करते हुए करते हुए वहां से वापस श्याम फर्नीचर पर आकर रैली का समापन किया गया।

स्कूटर मोटरसाइकिल जनचेतना रैली के आयोजन में भाजपा के वरिष्ठ नेता विकास गर्ग का जगह जगह फूल माला डालकर स्वागत भी किया गया।

इस अवसर पर भाजपा नेता एवं वरिष्ठ समाजसेवी विकास गर्ग जो 18 धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र में प्रबल दावेदार भी हैं ने मीडिया से बात करते हुए मीडिया के सवालों का जवाब दिया उन्होंने कहा कि वह लगातार पार्टी के लिए जनसंपर्क कर रहे हैं लोगों से मिल रहे हैं लोगों को भारतीय जनता पार्टी की नीतियों के बारे में बता रहे हैं। उन्होंने कहा पिछले 5 साल में भाजपा सरकार ने जो जो भी योजनाएं जमीन पर उतारी हैं जो योजनाएं पूरी हो चुकी हैं जिन योजनाओं पर काम चल रहा है उन सभी के बारे में जानकारी दी।उन्होंने कहा कि सरकार मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जी के नेतृत्व में बहुत अच्छा काम कर रही है और इस बार युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी एवं प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक भाजपा के संगठन महामंत्री अजेय कुमार जी व तमाम प्रदेश के बड़े पदाधिकारी केंद्रीय नेतृत्व के संरक्षण में इस बार भाजपा 2022 में होने वाले चुनाव में 60 प्लस का नारा लेकर चल रही है और उन्हें उम्मीद ही नहीं पूरा विश्वास है इस बार फिर जनता उन पर भरोसा करेगी और इस बार 60 के पार उत्तराखंड सीटे आएंगी और भाजपा की पुनः सरकार बनेगी।

निर्दलीय चुनाव लड़ने के सवाल पर श्री गर्ग ने कहा कि वह पार्टी के सच्चे सिपाही हैं पार्टी के साथ एक दशक से जुड़े हुए हैं पार्टी उन पर विश्वास जरूर करेगी उन्होंने कहा कि अगर पार्टी ने उनको टिकट भी नहीं दिया तो इस पर भी वह जिस भी कैंडिडेट को पार्टी टिकट देगी उसके साथ कंधे से कंधा मिलाकर उसे जिताएंगे।

इस अवसर पर अनिल मिनोचा, विवेक गुप्ता, नरेश मिनोचा,जितेंद्र शर्मा सुशील कौशिक, मनीष जैन ,जेआर शर्मा, त्रिलोक चंद्र,एडवोकेट एनके गुप्ता, शाह आलम, नरेंद्र मोदी सेना सभा के प्रदेश अध्यक्ष सत्येंद्र चौहान,तोशीन, गुफरान ,शाह आलम,साजिद अल्वी,राजन पाल,मोहम्मद हसीन,उमेश कुमार
,संजीव चौधरी, करण प्रजापति गौरव गुलाटी, सौरभ महाजन, अभिषेक भोला,मन्नू गुप्ता,शिवांग गुप्ता, सहित भारी संख्या मैं लोग मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close