राष्ट्रीय

अमित शाह के जम्मू-कश्मीर दौरे का आज तीसरा दिन, SKICC में रैली को करेंगे संबोधित

Amit Shah Visit Jammu Kashmir: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के जम्मू-कश्मीर दौरे का आज तीसरा दिन है. अमित शाह आज पहले पुलवामा के लेथपोरा में पुष्पांजलि समारोह में शामिल होंगे और जवानों के साथ समय भी बिताएंगे. शाह शेर-ए-कश्मीर इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस सेंटर (एसकेआईसीसी) में सिविल सोसाइटी के प्रतिनिधिमंडलों से मुलाकात भी करेंगे. वह एसकेआईसीसी में शाम 6 बजे से एक रैली को संबोधित करेंगे.

एक दिन पहले अमित शाह ने रविवार को जम्मू में अंतरराष्ट्रीय सीमा का दौरा किया और भारतीय सीमा की रखवाली करने वाले जवानों की वीरता को सराहा. बीएसएफ के जवानों से बात की और कहा कि वे बेफिक्र होकर देश की रक्षा करें क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार उनके परिवारों का खयाल रखेगी.

सीमा के आखिरी हिस्से मकवाल का किया दौरा
शाह ने सीमा के आखिरी हिस्से मकवाल का भी दौरा किया और निवासियों से कहा कि मोदी सरकार सीमावर्ती इलाकों में हर सुविधा उपलब्ध कराने और विकास सुनिश्चित करने को लेकर प्रतिबद्ध है. अधिकारियों ने बताया कि उपराज्यपाल मनोज सिन्हा के साथ शाह ने मकवाल सीमा अग्रिम चौकी का दौरा किया जहां उन्होंने बीएसएफ जवानों से मुलाकात की और उनके साथ समय बिताया.

शाह ने बाद में ट्वीट कर कहा, ‘सभी देशवासियों की तरफ से, मैंने हमारे सुरक्षा बलों की वीरता को सलाम किया और अपना आभार जताया.’ उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार देश की रक्षा करने वाले सुरक्षाकर्मियों और उनके परिवारों के कल्याण के लिए पूरी तरह समर्पित है. शाह ने कहा, ‘मैं सभी से कहना चाहता हूं कि आपको बिना किसी चिंता के देश की रक्षा करनी चाहिए. मोदी सरकार आपके परिवारों का खयाल रखेगी.’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close