मनोरंजन

Cruise Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में 17 दिनों से गिरफ्तार शाहरुख खान के बेटे आर्यन की जमानत पर आज अदालत सुनाएगी फैसला

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत पर अदालत आज सुनाएगी करेगी. दरअसल, आर्यन क्रूज रेव पार्टी ड्रग्स मामले में जेल में हैं. आर्यन की जमानत पर सुनवाई कर रही स्पेशल NDPS कोर्ट ने पिछली सुनावाई में जमानत पर फैसला सुरक्षित रख लिया था.

एनसीबी ने 14 अक्टूबर को विशेष एनडीपीए अदालत में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत अर्जी का विरोध करते हुए दावा किया कि वह मादक पदार्थों के नियमित उपभोक्ता हैं. आर्यन खान को क्रूज शिप पर कथित तौर पर मादक पदार्थ जब्त करने के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है.

आर्यन खान कुछ सालो से ड्रग्स ले रहे थे- अनिल सिंह

एनसीबी ने उन्हें तीन अक्टूबर को गिरफ्तार किया था. नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकॉट्रॉपिक सब्सटेंस एक्ट (एनडीपीएस) मामलों के विशेष न्यायाधीश वीवी पाटिल की अदालत में आर्यन खान और दो अन्य- अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा ने जमानत की याचिका दायर की है. एनसीबी का पक्ष रखने के लिए पेश अतिरिक्त सॉलिसीटर जनरल (एएसजी) अनिल सिंह ने दावा किया कि ऐसे सबूत हैं जो दिखाते हैं कि आर्यन खान गत कुछ वर्षों से मादक पदार्थों के नियमित ग्राहक थे. उन्होंने इसके साथ ही खान के व्हाट्सऐप चैट के हवाले से उनके साजिश में शामिल होने का आरोप दोहराया.

Related Articles

Back to top button