राष्ट्रीय

HDFC ग्राहकों के लिए जरूरी खबर: आज से कल तक 18 घंटे के लिए बंद रहेंगी बैंक की सर्विसेस, चेक करें डिटेल

नई दिल्ली. अगर आप HDFC बैंक के ग्राहक हैं तो आपके लिए जरूर खबर है. देश के सबसे बड़े निजी क्षेत्र के बैंक एचडीएफसी बैंक के ग्राहकों को वीकेंड पर कुछ परेशानी हो सकती है. बैंक ने सूचना दी है कि उसकी कुछ सेवाएं शनिवार से रविवार तक 18 घंटे के लिए बंद रहेंगी. बैंक अपने ग्राहकों को यह जानकारी ई-मेल के जरिए भेजी है. दरअसल, डिजिटल बैंकिंग सुविधाओं को और बेहतर करने के मकसद से बैक मेंटनेंस का काम करेगा.

जानिए किस समय बंद रहेंगी ये सेवाएं?
HDFC Bank ने जानकारी दी है कि उसकी ये सेवाएं 21 अगस्त 2021 को रात 9 बजे से 22 अगस्त 2021 की दोपहर 3 बजे तक प्रभावित रहेंगी. बैंक का कहना है कि इससे ग्राहकों को होने वाली असुविधा के लिए उसे खेद है. साथ ही उसे अपेक्षा है कि ग्राहक इस काम में उसका सहयोग करेंगे.

ये सर्विसेस नहीं करेंगी काम
इस दौरान नेटबैंकिंग और मोबाइलबैंकिंग पर लोन से जुड़ी सेवाएं प्रभावित रहेंगी. ऐसे में अगर आपको कोई जरूरी काम है तो उसे आज शाम 6 बजे से पहले निपटा लें वरना सोमवार तक का इंतजार करना पड़ सकता है.

जानें बैंक ने क्या कहा?

प्रिय ग्राहक, एचडीएफसी बैंक के साथ बैंकिंग के लिए धन्यवाद. हम आशा करते हैं कि आप और आपके प्रियजन सुरक्षित हैं. आपको बिना रूकावट, सर्वश्रेष्ठ डिजिटल बैंकिंग अनुभव प्रदान करने के हमारे निरंतर प्रयास के हिस्से के रूप में, हम निर्धारित रखरखाव से गुजर रहे हैं. इस गतिविधि के दौरान, लोन से जुड़ी सेवाएं प्रभावित रहेंगी. इस असुविधा के लिए हमें खेद है.

Related Articles

Back to top button