मनोरंजन

Kapil Sharma Net Worth: एक एपिसोड से लाखों कमाते हैं कॉमेडियन कपिल शर्मा, उनकी कुल संपत्ति के बारे में यहां जानिए

फेमस कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं. वह देश में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले सेलिब्रिटी में से एक हैं. उनका शो ‘द कपिल शर्मा शो’ टेलीविजन पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक है. कपिल ने 2007 में अपनी जर्नी शुरू की थी. उन्होंने ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में भाग लिया था. इस शो के जरिए उन्होंने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई.

‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में भाग लेने के बाद कपिल को ‘कॉमेडी सर्कस’, ‘कॉमेडी सर्कस के सुपरस्टार्स’, ‘लाफ्टर नाइट्स’, ‘कॉमेडी सर्कस का जादू’ सहित कई टीवी शो में देखा गया. सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा के फैंस लाखों में हैं, जो उन्हें जमकर सपोर्ट करते हैं.

साल 2012 में कपिल को ‘भावनाओं को समझो’ फिल्म में ठाकुर के बेटे की भूमिका निभाते हुए देखा गया था. बाद में उन्हें रेमो डिसूजा की फिल्म ‘एबीसीडी 2’ में देखा गया. उन्होंने अब्बास-मस्तान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘किस किसको प्यार करूं’ के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की.

रिपोर्टों के अनुसार, कपिल की कुल संपत्ति साल 2021 में 282 करोड़ रुपये की है. कपिल अपने कॉमेडी शो और और फिल्मों के जरिए मोटी कमाई करते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह शो के लिए करीब 40 लाख से 90 लाख रुपये तक चार्ज करते हैं. यहां तक कि उन्हें कई अवॉर्ड फंक्शन को होस्ट करते हुए भी देखा जाता है.

Related Articles

Back to top button