उत्तराखंड

नैनीताल से सांसद अध्यक्ष अजय भट्ट बोले- विधानसभा चुनाव में तीरथ ही होंगे भाजपा का चेहरा

देहरादून। अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा का चेहरा कौन होगा, इसे लेकर चल रही चर्चा के बीच नैनीताल से सांसद एवं भाजपा के पूर्व अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ही स्वाभाविक रूप से पार्टी का चेहरा होंगे। उन्होंने दावा किया कि तीरथ की अगुआई में भाजपा फिर से प्रचंड बहुमत हासिल करेगी।

सांसद अजय भट्ट ने कहा कि स्वाभाविक तौर पर जो मुख्यमंत्री होता है, वहीं सत्तासीन पार्टी का चेहरा होता है। उसी की अगुआई में जनता के बीच जाया जाता है। उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि पूर्व में जब-जब भी चुनाव हुए तब-तब सत्तासीन दलों के चेहरे मुख्यमंत्री ही रहे हैं। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में भी मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ही पार्टी का चेहरा होंगे।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत सौम्य व मृदुभाषी हैं और जमीन से जुड़े नेता हैं। उनके नेतृत्व में सरकार अच्छा कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि जब चुनाव की घोषणा होगी तो सामूहिक रूप से सभी कार्यकर्त्‍ता तीरथ के नेतृत्व में पार्टी की जीत को जुटेंगे। एक सवाल पर उन्होंने कहा कि चुनाव की घोषणा होने पर सभी सियासी दल चुनाव की तैयारियों में जुटते हैं। भाजपा ने भी रणनीति तय की है। हालांकि, भाजपा एकमात्र ऐसी पार्टी है जो एक चुनाव निबटने के बाद जनता की सेवा में निरंतर जुटी रहती है।

Related Articles

Back to top button