उत्तराखंड

उत्तराखंड: क्वारंटीन सेंटर में घुसकर युवती से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

हल्द्वानी । गुसाईपुर आनंदपुर स्थित प्राइमरी स्कूल में बनाए गए क्वारंटीन सेंटर में घुसकर रविवार की सुबह मनचले ने युवती से छेड़खानी कर दी। युवती के शोर मचाने पर सेंटर में मौजूद लोगों ने युवक को धर दबोचा। पिटाई करने के बाद उसे मुखानी पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

गुसाईपुर प्राइमरी स्कूल के सहायक अध्यापक लाल नाथ गोस्वामी ने पुलिस को बताया कि पूरनपुर निवासी जोगेंद्र सिंह का नौकर रिंकू रविवार की सुबह क्वारंटीन सेंटर में घुस गया। उसने आनंदपुर की प्रवासी युवती को अश्लील इशारे किए। इसके बाद अभद्र टिप्पणी करने लगा।

युवती ने विरोध किया तो वह गाली गलौज पर आमादा हो गया। युवती के शोर मचाने पर सेंटर में मौजूद ओमप्रकाश शर्मा ने उसे पकड़ लिया। जानकारी मिलने पर कुंदन सिंह, संतोष कुमार और लाल नाथ गोस्वामी पहुंच गए। वे पूछताछ के बाद रिंकू को मुखानी थाने ले आए।

पुलिस की पूछताछ से पता चला है कि आरोपी रिंकू मूल रूप से बरेली (उप्र) जिले के मीरगंज का रहने वाला है। थानाध्यक्ष भगवान सिंह महर ने बताया कि पुलिस ने शिक्षक की तहरीर पर धारा 354 के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

सुरक्षा बढ़ाने की मांग

शिक्षक लाल नाथ गोस्वामी ने बताया कि क्वारंटीन सेंटर में एक ही युवती है। वह 10 दिन से यहां रह रही है। इस घटना से यहां रह रहे लोग असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने मुखानी थानाध्यक्ष से सेंटर की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने का अनुरोध किया है। थानाध्यक्ष ने पर्याप्त सुरक्षा देने का आश्वासन दिया है।

Related Articles

Back to top button