राष्ट्रीय

‘क्या मैं आतंकवादी हूं?’ हेलिकॉप्टर को इजाजत नहीं मिलने पर बोले पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी

पीएम मोदी के पंजाब दौरे की वजह से मुख्यमंत्री चन्नी के हेलिकॉप्टर को इजाजत नहीं मिलने से विवाद छिड़ गया है. चन्नी ने कहाफिरोजपुर में किसानों पर लाठियां नहीं चलाने के कारण मुझे रोकने की कोशिश हो रही हैवहींकेजरीवाल पर हमला करते हुए चन्नी ने उन्हें झूठामक्कार बताते हुए दावा किया कि केजरीवाल अपने मुख्यमंत्री उम्मीदवार भगवंत मान को हराना चाहते हैं.

क्या मैं आतंकवादी हूं?’

प्रधानमंत्री मोदी की रैली के बाद जालंधर में ही बात करते हुए मुख्यमंत्री चन्नी ने कहा कि आज मुझे उड़ने से रोक दिया गयापूरे दिन मुझे प्रचार नहीं करने दियाक्योंकि प्रधानमंत्री का कार्यक्रम थाक्या मैं आतंकवादी हूंअगर मैं फिरोजपुर में किसानों पर लाठी चला देता तो सब ठीक रहताप्रधानमंत्री ने खुद 2014 का जिक्र किया जब उन्हें इजाजत नहीं दी गई थीये सब मुझे रोकने के लिए किया जा रहा है.

कैप्टन के हवाले से कांग्रेस पर पीएम के हमले पर चन्नी ने कहा, ‘अमरिंदर सिंह को पंजाब के लोगों के हिसाब से चलना चाहिए थाउन्होंने लोगों के काम नहीं किएवादे पूरे नहीं किएहमेशा बीजेपीअकाली से मिलकर रहे इसलिए नुकसान हुआ.’ रेत माफिया के आरोपों पर चन्नी ने कहाये झूठे आरोप लगाते हैं और बाद में माफी मांगते हैंये मक्कार लोग हैंराज्यपाल को शिकायत दी जिसमें आरोप झूठे पाए गए.

दोनों सीटों से हारने को लेकर केजरीवाल के दावे पर पलटवार करते हुए चन्नी ने कहा कि ‘केजरीवाल खुद भगवंत मान को हराना चाहते हैंताकि खुद या राघव चड्डा पंजाब चला सकेंभगवंत मान बुरी तरह हार रहे हैं.’ कम समय होने की वजह से दबाव के सवाल पर चन्नी ने कहा कि भगवान की कृपा होती है तो वही रास्ता दिखाते हैंकोई दबाव नहीं हैअपनी धुन में रहता हूं और लोगों के बीच रहता हूं.

Related Articles

Back to top button