राष्ट्रीय

कांग्रेस MLC पर विधान परिषद में पॉर्न देखने का आरोप, बीजेपी ने इस्तीफे की मांग की

बेंगलुरु: कर्नाटक की राजनीति में एक बार फिर पॉर्नगेट की गूंज सुनाई दे रही है। कांग्रेस के विधान परिषद सदस्य यानि एमएलसी पर आरोप लगा है कि वह विधान परिषद में बैठकर अपने मोबाइल पर पॉर्न वीडियो यानि अश्लील वीडियो देख रहे थे। राठौड़ की इस हरकत को लेकर बीजेपी उन पर हमलावर हो गई है और राठौड़ का इस्तीफा मांग रही है।

वीडियो हुआ वायरल
कुछ कन्नड़ समाचार चैनलों ने यह दावा किया कि कांग्रेस एमएलसी प्रकाश राठौड़ शुक्रवार को विधान परिषद में कार्यवाही के दौरान अपने मोबाइल फोन पर अश्लील सामग्री देख रहे थे। वीडियो में दिख रहा है कि कार्यवाही के दौरान राठौड़ अपने मोबाइल फोन का स्टोरेज साफ कर रहे हैं और इस दौरान कुछ अश्लील वीडियो भी उनके फोन पर देखे गए। हालांकि वीडियो उन्होंने क्लिक नहीं किए और सीधे स्क्रॉल करते हुए आगे बढ़ गए।

राठौड़ की सफाई

पत्रकारों से बात करते हुए, राठौड़ ने कहा कि वह प्रश्नकाल के दौरान सरकार से पूछे जाने वाले अपने सवालों को लेकर मोबाइल फोन पर रखी गई समाग्री को ढूंढ रहे थे और फोन में स्‍टोरेज ना होने के कारण फाइल डाउनलोड नहीं हो पा रही थी इसलिए वह कुछ सामाग्री को डिलीट कर रहे थे। उन्होंने कहा, “… जब मैं प्रश्न संबंधित फाइल की तलाश में था तो फोन में बहुत सारे संदेश थे जो मैं उन्हें हटा रहा था क्योंकि मेरा फोन स्टोरेज भरा हुआ था …. जो आपने (मीडिया) देखा या दिखाया है वह मुझे नहीं पता। मैं कभी ऐसी हरकत नहीं करूंगा। ना ही कभी मैंने ऐसी बातें करी या ऐसी चीजें देखीं।’

Related Articles

Back to top button