राष्ट्रीय

बिगड़ते कोरोना हालात को लेकर पीएम मोदी आज केंद्रीय मंत्रिपरिषद के साथ करेंगे बैठक

नई दिल्ली: देश में तेजी से बढ़ते कोविड मामलों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अपने मंत्रिपरिषद की बैठक बुलाई है. यह बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए होगी, जिसमें मंत्रिपरिषद के सदस्यों के अलावा केंद्र सरकार के टॉप अधिकारी भी शामिल हो सकते हैं.

देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर के दौरान यह केंद्रीय मंत्रिपरिषद की पहली बैठक होगी. बैठक में 18 से 44 उम्र के लोगों के लिए शुरू हो रहे टीकाकरण अभियान को लेकर भी चर्चा की जा सकती है. बैठक में मंत्रियों को जनता के बीच जाकर उनके मुद्दों को सुलझाने को कहा जा सकता है. इससे पहले प्रधानमंत्री राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ कई दौर की बातचीत कर चुके हैं.

प्रधानमंत्री की टॉप अधिकारियों के साथ चर्चा का दौर जारी
प्रधानमंत्री टॉप सरकारी अधिकारियों, दवा निर्माता कंपनियों के अधिकारियों, ऑक्सीजन आपूर्तिकर्ताओं, थल सेना और वायुसेना प्रमुखों सहित अन्य प्रमुख लोगों से वार्ता कर कोरोना की स्थिति पर चर्चा कर चुके हैं.

गुरुवार को देश में एक दिन में कोरोना वायरस संक्रमण के रिकॉर्ड 3,79,257 मामले दर्ज किए गए. इसके साथ ही देश में संक्रमण के कुल मामले 1,83,76,524 हो गए हैं. सुबह आठ बजे तक के आंकड़ों के मुताबिक एक दिन में 3,645 लोगों की मौत होने के बाद इस घातक बीमारी के मृतकों की संख्या 2,04,832 हो गई है.

Related Articles

Back to top button