उत्तराखंड

उत्तराखंड: मुख्‍यमंत्री के औचक निरीक्षण पर आम आदमी पार्टी ने कसा तंज, जानिए क्‍या बोले आप प्रवक्‍ता

देहरादून: आम आदमी पार्टी (आप) ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के दून में सर्वे चौक स्थित मंडलायुक्त कार्यालय के औचक निरीक्षण पर तंज कसते हुए इसे स्टंट करार दिया है। पार्टी का कहना है कि एक तरफ मुख्यमंत्री पलायन रोकने के नाम पर बड़े-बड़े दावे करते हैं और दूसरी तरफ अधिकारियों का पलायन ही नहीं रोक पा रहे हैं। अब चार साल बाद मुख्यमंत्री की नींद टूट ही गई है तो उन्हें पौड़ी में भी मंडलायुक्त के कार्यालय पर छापेमारी करनी चाहिए।

गुरुवार को आप की प्रदेश प्रवक्ता उमा सिसोदिया ने प्रेस बयान जारी कर मुख्यमंत्री पर पौड़ी विरोधी होने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री खुद पौड़ी के रहने वाले हैं, लेकिन पौड़ी से गढ़वाल मंडल आयुक्त (कमिश्नर) का पलायन नहीं रोक पाए। सिसोदिया का कहना है कि मंडलायुक्त एक-दो बार ही पौड़ी में देखे गए हैैं। ज्यादातर समय वह देहरादून में ईसी रोड स्थित आलीशान दफ्तर में ही बैठते हैं।

उन्हें पहाड़ की पीड़ा से कोई सरोकार नहीं है। पहाड़ की जनता को मंडलायुक्त तक अपनी फरियाद पहुंचाने के लिए देहरादून के चक्कर काटने पड़ते हैं। उन्होंने कहा कि सत्ता के नशे में चूर भाजपा इसे जीरो टॉलरेंस से जोड़ रही है। अगर मुख्यमंत्री को प्रदेश की इतनी ही फिक्र है तो सबसे पहले मंडलायुक्त को पौड़ी दफ्तर में बैठाएं। उन्होंने कहा कि अब जनता को जुमले से बरगलाना आसान नहीं है।

Related Articles

Back to top button